Foreign Media+Pak Reaction on Yogi Adityanath | हिला पाक & विदेशी मीडिया

Yogi Adityanath as new CM of UP but Foreign media reaction is like this

BBC (UK) NEWS:
योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की आलोचना:

loading...

प्रकाशन ने विवादास्पद हिंदू धर्म के नेता के रूप में नव निर्वाचित यूपी के मुख्यमंत्री को पेश किया। इसमें उल्लेख किया गया है, “भारत की शासी पार्टी ने एक विवादास्पद हिंदू धार्मिक नेता को चुना है, जिसे उत्तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री, देश के सबसे अधिक आबादी वाले राज्य के रूप में मुस्लिम विरोधी के लिए जाना जाता है।”

विदेशी मीडिया और पाक का media reaction / Latest video on Foreign media reaction on Modi+Yogi

अल-जज़ीरा (कतर) Al-Jazeera (Qatar) NEWS:
मोदी की भाजपा ने भारत के उत्तर प्रदेश के सिर पर फेंक दिया
मीडिया हाउस ने कहा, “प्रधान मंत्री योगी आदित्यनाथ को उठाते हैं, जिस पर मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा भड़काने का सबसे अधिक आबादी वाला राज्य बनने का आरोप है।” यह भी उल्लेख किया है कि, “आदित्यनाथ एक लोकप्रिय नेता हैं जो हिंदू भाषाबाजी के लिए जाने जाते हैं जिन्होंने विवादों को उकसाया मुस्लिमों के खिलाफ उनके ध्रुवीकरण और भड़काऊ भाषणों पर – जो राज्य की आबादी का लगभग 20 प्रतिशत हिस्सा है। ”

ज्यादा अपडेट के लिए old video देखे :

Recent search terms:

  • विदेशी हिन्दू धर्म

One Comment

  • योगी उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री है . हमें भरोसा है वो अच्छा काम करेंगे और प्रसाशन को भी ठीक रखेंगे. उनके CM बनने से पाकिस्तान और विदेशो में मीडिया यह कह रहा है की वो कट्टर पंथी नेता है. विदेशी लोगो को भारत के हिन्दू धर्म की समझ नहीं है. भारत में योगी और महंत लोग भगवा वस्त्र पहनते है. लेकिन वो दुसरे धर्मो का भी सम्मान करते है. यह कट्टरपंथी नहीं है. ज्यादा जानकारी के लिए Fundoo TV India पर क्लिक करे और video देखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

28 − nineteen =

Powered By Indic IME